Recent Posts

Holi Shayari in Hindi, Quotes, Message, Photos


Holi Shayari in Hindi

Holi Shayari in Hindi

  • खा के गुजिया,
    पी के भंग,
    लगा के थोडा थोडा सा रंग,
    बजा के ढोलक और मृदंग,
    खेलें होली हम तेरे संग.
    होली मुबारक..!!


  • वो गुलाल की ठंडक;
    वो शाम की रोनक;
    वो लोगों का गाना;
    वो गलियों का चमकना;
    वो दिन में मस्ती;
    वो रंगों की धूम;
    होली आगई है होली है होली की शुभकामनाएं..!! हैप्पी होली



  • ये जो रंगों का त्यौहार है,
    इस दिन ना हुए लाल पिले तो ज़िन्दगी बेकार है,
    रंग लगाना तो इतना पक्का लगाना,
    जितना पक्का तू मेरा यार है..!! हैप्पी होली



  • थोड़ा सा हरा रंग है थोड़ा सा लाल रंग है
    होली खुशियों से भर गई मेरी क्यूंकि तू मेरे संग है
    आज मुझसे मत पूछ की इतना खुश क्यूँ हूँ मैं
    तू है जो मेरे साथ तो ज़िन्दगी में नई उमंग है..!! हैप्पी होली


  • लाल” रंग आप के गालो के लिए
    “काला” रंग आप के बालो के लिए
    “नीला” रंग आप के आँखों के लिए
    “पिला” रंग आप के हाथो के लिए
    “गुलाबी” रंग आप के सपनो के लिए
    “सफ़ेद” रंग आप के मन के लिए
    “हरा” रंग आप के जीवन के लिए
    होली के इन सात रंगों के साथ
    आपकी जिंदगी रंगीन हो…
    इसी विश के साथ…
    हैप्पी होली 2019 ..!!
Holi Shayari

Happy Holi Shayari In Hindi

Here is out shayari collection for Happy Holi 2019 In Hindi.
  • पूनम का चाँद रंगों की डोली,
    चाँद से उस की चांदनी बोली,
    खुशियों से भर दे सबकी झोली,
    मुबारक हो आप सब को खुशियों से भरी “होली”..!!
    हैप्पी होली!



  • Rango ke tyohar me khushiyo ka ho bharmar, Dher shari khushiyo se bhara ho aapka sansaar, Yehi duwa hai bhagwan se humari har baar, Holi laye aapke jivan me khusiya apaar ”



  • पिचकारी की धार हो आप पे,
    रंगों की बौछार हो आप पे,
    खुश रहें आप और आप का परिवार,
    मुबारक हो आप को होली का ये त्यौहार,
    हैप्पी होली टू यू एंड युअर फॅमिली..!!




  • |===(,’,’,’,’,’,’,>~~ ये लो,
    होली का गिफ्ट “पिचकारी”
    अब मम्मी को तंग मत करना,
    ओके..!!
    “HAPPY HOLI” In Advance To U & Ur Family.


  • अपुन विशिंग यू ए वंडरफुल,
    सुपर-डुपर, ज़बरदस्त,
    एक्स्ट्रा-बढ़िया, एक्स्ट्रा स्पेशल,
    एकदम मस्त एंड ढिंकच्याक,
    बोले तो एकदम झकास..!!
    “हैप्पी होली”


  • खुदा करे की इस बार होली ऎसी आए,
    बिछडा हुवा मेरा प्यार मुझे मिल जाए,
    मेरी दुनिया तो रंगीन है सिर्फ उस से,
    काश वो आए और चुपके से गुलाल लगा जाए..!!

Holi Shayari in Hindi, Quotes, Message, Photos Holi Shayari in Hindi, Quotes, Message, Photos Reviewed by WikiBioOnline on March 15, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.